दिवाली २०१ 2019: आउटफिट्सका साथ सामानहरू छनौट गर्नुहोस् जुन केवल सुन्दर मात्र होइन तर फेसन मैत्री पनि छन्


दिवाली २०१ 2019: आउटफिट्सका साथ सामानहरू छनौट गर्नुहोस् जुन केवल सुन्दर मात्र होइन तर फेसन मैत्री पनि छन्

दिवाली २०१ Diwali दिवालीमा के लगाउने र कसरी आफैं बोक्ने भनेर ताकि तपाईं पारम्परिक लुगामा आकर्षक बन्न सक्नुहुनेछ, त्यसपछि आउटफिट्ससँग आउटफिटहरू पनि यसका लागि विशेष हुनुपर्छ।

दीवाली के मौके पर घर की सजावट और मेहमानों के स्वागत की तैयारियों के साथ ही थोड़ा समय खुद के लिए भी निकालें, क्योंकि खूबसूरत दिखना आपका हक है। इसके लिए आकर्षक परिधानों के साथ ही चुनें ऐसी एक्सेसरीज जो आप पर जंचने के साथ ही हों कंफर्टेबल और फैशन के अनुकूल।

चुनें चटख रंग

दीवाली पर बेहतरीन लुक पाना चाहती हैं तो अपनी ड्रेसेस के लिए शोख रंगों को चुनें। जैसे-पीला, नीला, हरा या फिर सदाबहार लाल। आप चाहें तो दो रंगों जैसे लाल-काला, ऑरेंज-पीला, मैरून-गोल्डन का कांबिनेशन भी चुन सकती हैं। ड्रेस पर सीक्वन या सलमा-सितारे भरा काम हो तो सुंदरता और भी निखर उठेगी। इस तरह के रंग आपके फेस्टिव मूड को और उम्दा कर देंगे साथ ही आपकी तस्वीरों में भी जान आ जाएगी।

फ्यूज़न का है जमाना

दीवाली के मौके पर अगर आप साड़ी या लहंगा पहनना चाहती हैं तो मॉडर्न के साथ ट्रेडिशनल लुक के लिए ब्लाउज की जगह क्रॉप-टॉप पहनें। सूट पहन रही हों तो कंटेंपरेरी लुक के लिए सलवार की जगह पलाजो या स्कर्ट के साथ टीम-अप करें। हैवी एंब्रॉयडरी वाली स्कर्ट रॉयल लगेगी। हालांकि इस बात का भी ध्यान रखें कि दीवाली पार्टी में टाइट फिटिंग वाले कपड़ों का चयन न करें। इस दौरान लेयरिंग को चुनें, त्योहारों में यह अच्छी लगती है।

हेयर स्टाइल से बदलें लुक

दीवाली का त्योहार पांच दिनों तक चलता है, ऐसे में आप हर दिन तैयार होने के साथ हेयर स्टाइल में भी बदलाव लाएं। इससे आपको भी अच्छा लगेगा और फेस्टिव लुक भी आएगा। लंबे बालों की कई आसान हेयर स्टाइल्स होती हैं जैसे साइड बन, फ्रेंच ब्रेड, चोटी में डेकोरेटिव पिंस या फिर बालों को स्ट्रेट या कर्ल कर लें। अगर आपके बाल छोटे हैं तो अपनी ड्रेस से मैचिंग फैंसी पिंस लगाकर नया लुक दें। आप चाहें तो फेस्टिव सीजन में चल रहे ऑफर्स का लाभ उठाते हुए केराटिन ट्रीटमेंट भी करवा सकती हैं, जिससे बाल हेल्दी हो जाते हैं।

बबिता फोगाट कस्टमाइज गरिएको मेहँदी: बबिता फोगाटसँग उनको विवाहमा मेहँदी लग्यो, तपाईले पनि यस्तै अनुकूलित गर्न सक्नुहुन्छ

बबिता फोगाट कस्टमाइज गरिएको मेहँदी: बबिता फोगाटसँग उनको विवाहमा मेहँदी लग्यो, तपाईले पनि यस्तै अनुकूलित गर्न सक्नुहुन्छ

पनि पढ्नुहोस्

जूलरी के बिना श्रंगार अधूरा

दीवाली है तो हैवी जूलरी पहनने में हिचकिचाएं नहीं। इन दिनों माथापट्टी, झुमके, चांदबाली और कुंदन की जूलरी ट्रेंड में है। ऐसे में आप अपनी ड्रेस के हिसाब से चुनाव कर सकती हैं। साथ में चूडि़यों और पोटली बैग से अपना लुक पूरा करें। इसके अलावा आप जूलरी में भी फ्यूजन का टच दे सकती हैं।

पैरों का भी रखें ख्याल

अपने कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए फुटवियर का चुनाव करें। वैसे तो हाई-हील्स सबसे अच्छी फबेगी लेकिन यदि आपको ज्यादा देर तक चलना-फिरना पड़े तो अपने पैरों की सेहत के हिसाब से ही फुटवियर पहनें। बस इस बात का ख्याल रखें कि हर चीज इस हिसाब से चुनें जो आपके कंफर्ट को बनाए रखे। यह न हो कि आप खूबसूरत तो दिख रही हों मगर इन सबको कैरी करने में या दोस्तों के साथ त्योहार एंजॉय करने में ही सहज न हों।

 

जवाफ लेख्नुहोस्

तपाईंको ईमेल ठेगाना प्रकाशित हुने छैन । आवश्यक ठाउँमा * चिन्ह लगाइएको छ