2019 में इन फैशन ट्रेंड्स ने मचाया धमाल, दीवानी हुई दुनिया


2019 में इन फैशन ट्रेंड्स ने मचाया धमाल, दीवानी हुई दुनिया

इस साल ऐसे कई ट्रेंड आए जो स्टाइल के मामले में तो नंबर वन रहे ही कम्फर्ट के मामले में भी जवाब नहीं। आज हम ऐसे ही ट्रेंड की बात करेंगे जो दोनों मामलों में रहे हिट एंड फिट रहे हैं।

इसमें कोई शक नहीं कि बदलते वक्त के साथ ट्रेंड भी बदलते हैं, लेकिन कुछ ट्रेंड ऐसे भी होते हैं, जिनका जादू सालों तक बरकरार रहता है। फिर चाहे वो पफ स्लीव का ट्रेंड हो या फिर बेल बॉटम का। साल 2019 की शुरुआत में कई सारे ट्रेंड ने एंट्री ली थी, लेकिन हम आपको यहां उनसे रूबरू कराएंगे जो स्टाइल और कंफर्ट के मामले में भी बेस्ट रहे हैं-

1. लेयर्ड फैशन

इस स्टाइल स्टेटमेंट की सबसे अच्छी बात होती है कि इसमें आप जितनी चाहें कपड़ों की लेयरिंग कर सकती हैं। ब्लैक शॉर्ट्स पर रेनबो स्वेटशर्ट और लेदर बूट्स का कॉम्बिनेशन हो या फिर बॉयफ्रेंड जींस के साथ कॉन्ट्रास्टिंग हेक नेक स्वेटर पर मफलर की लेयरिंग। इसके अलावा लॉन्ग श्रग्स को ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट के साथ टीमअप करना भी दिलचस्प है। फैशन और कंफर्ट की वजह से यह ट्रेंड साल 2019 में छाया रहा।

2. स्टाइलिश बॉटम वेयर्स

इस साल बॉटम वेयर्स में भी कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स देखने को मिले, खासतौर से ट्राउजर्स में। शिमरी बेल बॉटम पैंट, नॉटेड पैंट्स, प्लीटेड टेक्सचर्ड, क्रॉप्ड पैंट्स, वाइड लेग पैंट्स सबसे ज्यादा पॉप्युलर रहे। कम्फर्ट को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि लूज़ और वाइड लेग पैंट्स अगले साल भी ट्रेंड में रहेगी और प्रिंट्स में केमोफ्लॉज भी।

3. ओवरसाइज्ड शर्ट्स

इसका फैशन तो कॉलेज से लेकर ऑफिस तक में देखने को मिला। जहां ऑफिस में लेडीज ने पेंसिल स्कर्ट के साथ ओवरसाइज्ड शर्ट को टीमअप किया, वहीं कॉलेज गर्ल्स ने जींस के साथ। वैसे शर्ट का ये फैशन हाल-फिलहाल का नहीं है। 90 के दशक में इस ट्रेंड ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पर राज किया था। ‘जो जीता वही सिकंदर’ फिल्म के ‘पहला नशा’ गाने में एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने जींस और ट्रेडिशनल स्कर्ट के साथ बड़ी ही बखूबी से ओवरसाइज्ड शर्ट कैरी किया था। इस तरह के शर्ट्स लगभग हर एक बॉडी टाइप पर जंचते हैं। 

बबिता फोगाट कस्टमाइज गरिएको मेहँदी: बबिता फोगाटसँग उनको विवाहमा मेहँदी लग्यो, तपाईले पनि यस्तै अनुकूलित गर्न सक्नुहुन्छ

बबिता फोगाट कस्टमाइज गरिएको मेहँदी: बबिता फोगाटसँग उनको विवाहमा मेहँदी लग्यो, तपाईले पनि यस्तै अनुकूलित गर्न सक्नुहुन्छ

पनि पढ्नुहोस्

4. रफल

स्टाइल और ग्लैमर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन रहा रफल ट्रेंड। इसे टॉप से लेकर साड़ी उसके ब्लाउज़, श्रग हर एक में पसंद किया गया। रफल साड़ी का जादू तो ऐसा रहा कि शादी-ब्याह ही नहीं ऑफिशियल पार्टीज और इवेंट में भी लेडीज़ ने इसे बिंदास कैरी किया। बेशक प्रिसेंज की तरह दिखने वाले रफल आउटफिट्स को रोजाना नहीं पहना जा सकता, लेकिन वॉडरोब में इनकी वैराइटी जरूर रखें। इससे किसी फंक्शन में स्टाइलिश लुक के लिए क्या पहनें, इसकी टेंशन नहीं रहेगी। वैसे रफल का ट्रेंड आने वाले साल में भी इन रहने वाला है।

चित्रहरूमा अनुष्का शर्माको ग्लैमर लुक: अनुष्का शर्माको नयाँ ग्लैम लुकले तपाईंको मन जित्न सक्नेछ!

चित्रहरूमा अनुष्का शर्माको ग्लैमर लुक: अनुष्का शर्माको नयाँ ग्लैम लुकले तपाईंको मन जित्न सक्नेछ!

पनि पढ्नुहोस्

5. ¾ स्लीव्स

ब्लाउज़ हो या फिर पार्टी ड्रेसेज़, ¾ स्लीव्स का ट्रेंड रहा हर एक में हिट एंड फिट। इसकी वजह है कि इन्हें किसी भी सीज़न में कैरी किया जा सकता है। नेट हो, ब्रोकेड और या फिर रफल इन्हें हर एक में ट्राय किया जा सकता है लुक में वैराइटी के लिए।

6. प्लीट्स

प्लीटेड स्कर्ट हो या ड्रेस, इसे पहनने के बाद एक अलग ही लुक नज़र आता है। जिसे इस साल सेलिब्रिटीज से लेकर आम लेडीज़ तक हर एक ने कैरी किया। लेकिन बदलते साल के साथ ये ट्रेंड भी आउट होने वाला है, ऐसा बिल्कुल न सोचें। आने वाले साल में भी ये अपनी जगह ऐसे ही बनाए रहेंगे। तो बिंदास होकर आप प्लीटेड आउटफिट्स की शॉपिंग करें और इन्हें पहन कर पाएं हर किसी की तारीफ।

आलिया भट्टको गुलाबी कार्सेट: आलिया भट्ट बिभिन्न स्टाइलमा देखिएकी, गुलाबी रंगको कार्सेटमा रक गरी

आलिया भट्टको गुलाबी कार्सेट: आलिया भट्ट बिभिन्न स्टाइलमा देखिएकी, गुलाबी रंगको कार्सेटमा रक गरी

पनि पढ्नुहोस्

7. पेस्टल कलर्स

पहले जहां शादियों में दुल्हनें रेड, मजेंटा, पिंक कलर के लहंगे में नजर आती थीं, वहीं इस साल उन्होंने लाइट और पेस्टल कलर्स के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट किए। इतना ही नहीं कुछ ब्राइड्स ने तो व्हाइट लहंगा भी कैरी किया। पेस्टल कलर लगभग हर एक स्किन टोन पर जंचते हैं। इनसे लुक को वैराइटी मिलती है और सबसे अच्छी बात है कि इन्हें किसी भी सीज़न में कैरी किया जा सकता है। इन सब वजहों ने ही पेस्टल कलर्स को पॉपुलर और फेवरेट बनाया।

 

जवाफ लेख्नुहोस्

तपाईंको ईमेल ठेगाना प्रकाशित हुने छैन । आवश्यक ठाउँमा * चिन्ह लगाइएको छ