बैकलेस ड्रेस में दिखेंगी और भी ग्लैमरस, जब उसे कैरी करते वक्त रखेंगी इन बातों का ध्यान


बैकलेस ड्रेस में दिखेंगी और भी ग्लैमरस, जब उसे कैरी करते वक्त रखेंगी इन बातों का ध्यान

बैकलेस ड्रेस पहनने का शौक है लेकिन उसमें ग्लैमरस नजर आने के लिए बहुत ही जरूरी है कि आप उसे कॉन्फिडेंट के साथ सही तरीके से कैरी करें। तो जानेंगे बैकलेस आउटफिट्स को कैसे करें कैरी?

बैकलेस आउटफिट्स डेली वेयर्स में पहनने जाने वाले आउटफिट्स नहीं, तो फिर इन्हें नॉर्मल आउटफिट्स की तरह ट्रीट करना भी सही नहीं। ऐसे आउटफिट्स को कैरी करने का सबसे पहला रूल है टोन्ड और स्लिम बॉडी। अगर आपकी बॉडी ऐसी नहीं, तो मनचाहा लुक मिलना नामुमकिन है। साथ ही आप कॉन्फिटेंड भी फील नहीं करेंगी। तो इस तरह के आउटफिट्स कैरी करते वक्त किस तरह की सावधानियां रखना है जरूरी, जानेंगे यहां… 

चुनें सही कलर

ये तो आप बखूबी जानती होंगी कि कौन सा कलर आपकी स्किन टोन को सूट करता है। तो बैकलेस आउटफिट्स में खूबसूरत नजर आने के लिए उसी कलर को चुनें। कलर ब्लॉकिंग का आइडिया भी रहेगा बेस्ट, लेकिन बहुत ज्यादा प्रिंट और डिज़ाइन पूरे लुक का ग्रेस खत्म कर सकता है तो इससे बचें। पर्सनैलिटी पर जंचने वाले और आंखों को सुकून देने वाले कलर का चुनाव करें।

बहुत ज्यादा जूलरी करें अवॉयड

बैकलेस आउटफिट में वैसे ही सबकी निगाहें आप पर टिकी रहेंगी तो इसमें बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट न ही करें तो बेहतर। गोल्ड, सिल्वर की जूलरी आपके लुक के अट्रैक्शन को छीन सकती है। इसके लिए स्टेटमेंट जूलरी का चुनाव करें। ईयररिंग्स और बोल्ड रिंग से भी आप अपने लुक को कम्प्लीट कर सकती हैं।

सोच-समझकर करें कट्स का चुनाव

बैकलेस पहनने का आइडिया ही तभी आता है जब आपका फीगर परफेक्ट होता है। तो कंधे, कॉलरबोन, टोन्ड ऑर्म्स और लोअर बैक को हाइलाइट करने के लिए उसी तरह के आउटफिट्स चुनें। ऑफ-शोल्डर, कोल्ड के अलावा डीप वी नेक अच्छे ऑप्शन्स हैं। थोड़ा एलीगेंट तरीके से स्किन शो करना है तो आउटफिट्स में शीयर फैब्रिक का इस्तेमाल भी रहेगा बेस्ट।

बबिता फोगाट कस्टमाइज गरिएको मेहँदी: बबिता फोगाटसँग उनको विवाहमा मेहँदी लग्यो, तपाई पनि यस्तै अनुकूलित गर्न सक्नुहुन्छ

बबिता फोगाट कस्टमाइज गरिएको मेहँदी: बबिता फोगाटसँग उनको विवाहमा मेहँदी लग्यो, तपाई पनि यस्तै अनुकूलित गर्न सक्नुहुन्छ

पनि पढ्नुहोस्

सही इनरवेयर्स पहनें

सही इनरवेयर्स न सिर्फ आपको कम्फर्टेबल रखते हैं बल्कि ये आउटफिट के ग्रेस को भी बढ़ाने का काम करते हैं। वहीं अगर उनकी फिटिंग सही नहीं तो ड्रेस कितनी भी अच्छी क्यों न हो, जैसा लुक आप चाह रही हैं वैसा मिलना ही पॉसिबल नहीं। तो अपने ड्रेस के हिसाब से इनरवेयर्स की शॉपिंग करें।

फुटवेयर्स भी हैं बहुत खास

ओवर ऑल लुक में परफेक्ट नजर आने के लिए आपके फुटवेयर्स का रोल भी बहुत ही खास होता है। बैकलेस ड्रेसेज़ के साथ हाई हील्स का कॉम्बिनेशन बेस्ट रहेगा। वहीं अगर आपकी ड्रेस कलरफुल है तो न्यूड कलर के हील्स चुनें।    

 

जवाफ लेख्नुहोस्

तपाईंको ईमेल ठेगाना प्रकाशित हुने छैन । आवश्यक ठाउँमा * चिन्ह लगाइएको छ